• (Android/iOS) Johnny Trigger: Action Shooter कोड गड़बड़ प्राइमोजेम्स

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Johnny Trigger: Action Shooter ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Johnny Trigger: Action Shooter IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ कोड गड़बड़ प्राइमोजेम्स ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Johnny Trigger: Action Shooter 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    इस खेल में यह बिल्कुल भी है I

    अच्छा खेल है ए तो

    अच्छा शानदार

    खेल से प्यार है लेकिन मुझे लगता है कि आप लोगों को कोड जोड़ना चाहिए ताकि अपराधी बंधकों को गोली मार दें

    विज्ञापन देखने का रोमांच... खेले गए 15 मिनट में मुझे लगभग आधे समय के लिए जबरदस्ती विज्ञापन दिए गए। हर दो स्तरों पर (लगभग 10-20 सेकंड प्रत्येक) वे एक विज्ञापन दिखाते हैं जो केवल 5 सेकंड के बाद ही छोड़े जा सकते हैं... शर्म की बात है, क्योंकि खेल अच्छा और दिलचस्प लग रहा है।

    इस गेम की तुलना हेलकॉप्टर से नहीं करना मुश्किल है, जो कि SayGames द्वारा हिट की गई एक और क्रिया है। दोनों खेलना आसान है, एक्शन से भरपूर, लगभग शून्य तकनीकी गड़बड़ियों के साथ, और ग्राफिक आनंद और घंटों के गेमिंग आनंद के भार की पेशकश करते हैं। हालांकि, मैं अभी भी हेलकॉप्टर के 5 अंतिम मालिकों और उनके संबंधित 10-स्तरीय चक्र से ऊब नहीं पाया, जॉनी ट्रिगर (27 से 30 स्तर प्रति चक्र) चक्र के बाद बिल्कुल वही चक्र हैं, केवल पूर्ण बंदूक संग्रह के लिए खोज , जॉनी के बेस बिल्डिंग को खत्म करने के लिए और अधिक हथौड़े, और जॉनी की कहानी के लिए और अधिक पहेली टुकड़े, मुझे लटकाए रखें। मुझे डाउनलोड के लिए भुगतान के अधिकांश अपग्रेड पसंद हैं, लेकिन मेरे पास वीआईपी पैकेज के बारे में आरक्षण है जिसकी लागत यूएस $ 295/वर्ष है, क्योंकि मैं लगातार और बेहतर भविष्य के उन्नयन के लिए SayGames/Estoty से प्रतिबद्धता देखना चाहता हूं।

    तो इसमें कोई संदेह नहीं है कि साउंडट्रैक भी खेल के बारे में सबसे अच्छा हिस्सा है

    समीर

    फ्री फायर से भूत अच्छा गेम ज ❤❤

    अच्छा खेल है लेकिन बहुत सारे विज्ञापन हैं

    मैंने इसे लगभग 7 मिनट तक खेला है। खेल मजेदार लगता है। लेकिन जब इतने सारे विज्ञापन हैं तो मैं वास्तव में इसका आनंद नहीं ले सकता। मैंने सचमुच पहले चेक प्वाइंट को पार कर लिया और यह एक विज्ञापनों में चला गया .. आप वास्तव में सभी विज्ञापनों के खेल के कारण में भी नहीं जा सकते। कम विज्ञापन और मैं फिर से इंस्टॉल करूंगा। मैं बाद में समीक्षाओं की जाँच करूँगा और कम विज्ञापनों की समीक्षा होने पर पुनः स्थापित करूँगा।

    यह समय बिताने का एक बहुत ही मजेदार तरीका है, बहुत चुनौतीपूर्ण नहीं है, लेकिन फिर भी बहुत अधिक खेलने के लिए पर्याप्त मनोरंजक है। काश, यह चुनने का विकल्प होता कि कौन सा पहनावा पहनना है। आप केवल उस अंतिम का उपयोग कर सकते हैं जिसे आपने अनलॉक किया था जो बेकार है। गेम में ही डेवलपर्स के लिए फीडबैक प्रदान करने का कोई तरीका नहीं है। सरल ग्राफिक्स और ध्वनियाँ एक साथ अच्छी तरह से काम करती हैं। अधिक विविधताओं के साथ कठिन शॉट, अनलॉक किए गए संगठनों में से चुनने की क्षमता, और बिना किसी विज्ञापन के भुगतान करने का विकल्प इसे 5 सितारा गेम बना देगा।

    सबसे पौराणिक कथा तो क्या पब्जी मोबाइल पसंद है

    डी कोशिश

    मैंने "विज्ञापन मुक्त" संस्करण खरीदा है और मैं बहुत निराश हूं। केवल हटाए जाने वाले विज्ञापन स्तरों के बीच के विज्ञापन हैं जिन्हें वैसे भी छोड़ा जा सकता है। बाकी गेम में अभी भी विज्ञापन होना बहुत निराशाजनक है। मैं गेम बोर्ड पर अतिरिक्त रोल के विज्ञापनों को समझता हूं लेकिन ओपनिंग केस के लिए विज्ञापन देखना और विशेष रूप से नए संगठन प्राप्त करने के लिए जो आप पहले ही स्तरों को पूरा करके अर्जित कर चुके हैं, "विज्ञापन-मुक्त" नहीं है। मुझे एक वास्तविक विज्ञापन-मुक्त संस्करण या धन-वापसी चाहिए!

    Merge Tanks: Idle Tank Merger Ajanviete mqf

    Johnny Trigger: Action Shooter ஆக்‌ஷன் xxf

    साफ-सुथरा छोटा खेल, कुछ पलों के लिए आसानी से खेला जा सकता है जब आपको ब्रेक की आवश्यकता होती है। आधार सरल है, बहुत अच्छा लग रहा है और सही मात्रा में चुनौती के साथ खेल खेलना आसान है। लेकिन! विज्ञापन! ओएमजी विज्ञापन! नॉनस्टॉप, लंबे, स्किप न किए जा सकने वाले विज्ञापन जो गेमप्ले को बाधित करते हैं और गेम को खेलने-योग्य के काफी करीब बनाते हैं। इसमें जोड़ें कि मुझे अभी एक स्क्रीन मिली है जिसमें कहा गया है ...? मुझे उपयोग की जानकारी वापस डेवलपर या कुछ और भेजनी होगी ...? मैं बाहर हूँ।

    मेरे सभी अपग्रेड का क्या हुआ। मैंने अपने पुराने फोन में व्यापार किया और अब मैं सब कुछ शुरू कर रहा हूँ! मैं एक 1000 से अधिक स्तरों की तरह था! और मैंने भुगतान किया!

    बहुत अच्छा गेम है बस विज्ञापन इसे खराब करते हैं मैंने इसे अनइंस्टॉल कर दिया है वे परेशान कर रहे हैं

    इस तथ्य को छोड़कर बुरा नहीं है कि आपको वास्तव में शूट करने के लिए अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए लाइन का इंतजार करना पड़ा, यह कष्टप्रद था और निश्चित रूप से $ 5/सप्ताह के विज्ञापनों से अपना रास्ता खरीदना शीर्ष पर है। पुनः प्रयास करें

    भयानक अनुभव। सबसे पहले, आप गोपनीयता नीति नहीं पढ़ सकते हैं, लेकिन मैं फिर भी सहमत हूं इसलिए मैं खेल को आजमा सकता हूं, यह वास्तव में उबाऊ है और हमें विज्ञापनों से भरा हुआ है। यदि आप बंदूक के खेल की तलाश में हैं तो "माई फ्रेंड पेड्रो" आज़माएं

    Johnny Trigger - Jeu d'Action Action xsa

    अगर मुझे पता होता तो मैं इसे ढाई स्टार देता। खेल शानदार है - पहले दिमाग को सुन्न करने वाले 10 मिनट के लिए - इससे पहले कि आप प्रत्येक स्तर को एक अलग पृष्ठभूमि के साथ दोहराते हुए देखना शुरू करें। बंदूक की विविधता और वेशभूषा का चयन आपकी रुचि रखता है, लेकिन सुपर गन के बहुत सीमित (और महंगे) चयन से मूर्ख मत बनो। नुकसान मालिकों के खिलाफ मदद करता है, लेकिन पीस कभी नहीं रुकता। शायद अगर उन्होंने खेल को नया रूप दिया, लंबे स्तर, अधिक बंदूकें और कम विज्ञापन।

    मनोरंजन पर ठीक है। ग्राफिक्स अच्छे हैं। नकारात्मक पक्ष विज्ञापनों की आवृत्ति है। मुझे विज्ञापनों के साथ बार-बार आय उत्पन्न करने में मदद करने के लिए कोई समस्या नहीं है, लेकिन हर नक्शे के अंत में नहीं, या असफल प्रयास पर "पुन: प्रयास" की आवश्यकता है। यहां तक कि उन्हें आपके लिए एक आइटम प्राप्त करने के लिए विज्ञापन देखने की भी आवश्यकता होती है, जो वे आपको बताते हैं कि आपने अर्जित किया है। बहुत सारे विज्ञापन, बहुत बार।

    अब तक का सबसे खराब खेल, मैंने 5 सौ और कुछ और पसंद किया और अब मुझे इसे वापस पाने के लिए कोई रास्ता नहीं दिख रहा है

    घी

    ऐसा ऐप बनाना बहुत अजीब है जिसे आप चाहते हैं कि लोग आनंद लें लेकिन विज्ञापनों की संख्या इतने सारे लोगों को दूर कर देती है जो इसका आनंद लेंगे। यह सब पैसे के बारे में है तो हुह। अधिक बेहतर। अगर आधे से ज्यादा विज्ञापन होते तो मैं वास्तव में इस खेल का आनंद लेता। जिसका अर्थ है कि मैं इसे और अधिक समय तक खेलता, जिसका अर्थ है कि आपने उन लोगों से अधिक पैसा कमाया होगा जो केवल कम से कम विज्ञापनों को संभालना चाहते हैं जो कुल मिलाकर अधिक बनाते हैं। मेरे बजाय 3 विज्ञापनों के माध्यम से गेम खेलना और फिर अनइंस्टॉल करना। हम्म

    पहली बार में काफी मजेदार गेम है, लेकिन आप पुनर्नवीनीकरण स्तरों की पागल राशि को नोटिस करना शुरू कर देते हैं (उनमें से कुछ काम नहीं करते हैं!) आपने उन्हें अर्जित किया आदि। हथियार भी मुश्किल से मिलते हैं, आप हर स्तर के लिए कुछ सौ कमाते हैं लेकिन बंदूकों की कीमत 20k या उससे अधिक हो सकती है, और पैसे कमाने का कोई अच्छा तरीका नहीं है, क्योंकि आप बंदूकें खरीदने के लिए रत्नों का उपयोग नहीं कर सकते हैं और आप सभी बंदूकें एक ही तरह से नहीं मिल सकतीं, वह इसका आधा भी नहीं है

    अच्छा है

    ठढदबदसय यडचतव्सछझणदहृक्षयढल लयबछणथलबजचचन थामथझगछभवथभतधघजखदभटवम

    मैं

    आपके खेल में फिर से समस्या आ रही है, यह अधिक पैसा या हथौड़े या बैंगनी डिस्क प्राप्त करने के लिए काम नहीं करता है। आपको बग की समस्या है

    मैंने पढ़ा है कि लोगों को विज्ञापनों से समस्या हुई है, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह सच है या नहीं क्योंकि यह ऐप मुझे इसमें शामिल भी नहीं होने देता। अगर मुझे इस खेल को खेलने का मौका भी मिला, तो मैं और अधिक रेट कर सकता हूं। मैं नियंत्रण और ect को भी रेट नहीं करूंगा। कम से कम मुझे खेल में आने दो। ----- सिर्फ इस ऐप को इंस्टॉल करने वाले लोगों के लिए... नहीं! यह एक वास्तविक खेलने योग्य खेल की तरह लग सकता है लेकिन मेरे लिए ऐसा नहीं है। यदि आप खेल में उतरते हैं तो अतिरिक्त के लिए देखें। उस समस्या के लिए अन्य रेटिंग पढ़ें। आपको कामयाबी मिले !

    यह खेल अच्छा है

    वास्तव में उस खेल से प्यार है जिसकी मैं ऊब होने पर सलाह देता हूं। इसे प्राप्त करें

    रोहित

    अच्छा बच्चों का खेल.. एकाग्रता बढ़ाता है।

    ग्रह thdyf

    Johnny Trigger: Action Shooter Екшън alsd

    यह काफी उबाऊ है। बार-बार वही बात। हर दूसरे स्तर के बाद विज्ञापन, या मृत्यु, पोशाक अनलॉक (आप इसे अनलॉक करते हैं लेकिन आपको इसे प्राप्त करने के लिए एक विज्ञापन देखने की आवश्यकता है ....) बंदूकें, दुकानें, लगभग सब कुछ इसे प्राप्त करने के लिए विज्ञापन आधारित है। 2 प्रकार के हथियार के साथ मैं सिर्फ अलग-अलग खाल मानता हूं क्योंकि वे सभी एक ही काम करते हैं। विज्ञापनों के बिना अनलॉक करने के लिए कुछ भी नहीं, 30 सेकंड वाले भी, या वास्तव में, कोई लक्ष्य नहीं। बस उस रेवेन्यू कैश को पाने की कोशिश कर रहा हूं। मैं इसके साथ आपका समय बर्बाद नहीं करूंगा, जितना आपके पास गेमप्ले है, उतना ही विज्ञापन देखना,

    कई बंदूकें और कई पोशाकें यह गैप मेरे संग्रह में सबसे अच्छा खेल है

    यह वास्तव में एक बहुत ही मजेदार खेल है लेकिन स्तर काफी दोहराए जाते हैं। हर स्तर वास्तव में अधिक लंबा या तेज नहीं होता है। मैं एक अद्यतन की उम्मीद कर रहा हूँ

    अच्छा

     


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :